बीडी शर्मा, दमोह। सरल और सहज व्यक्ति से हर कोई प्रभावित हो जाता है। मध्य प्रदेश के दमोह में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है। जहां नवागत कलेक्टर ने ग्रामीणों से उनकी बराबरी से जमीन पर बैठकर समस्या सुनी। अधिकारी का यह अंदाज देखकर लोगों ने कहा कि पहली बार ऐसा देखा है जो उनके साथ बराबरी से बैठकर बात सुन रहा है।

दरअसल, कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर हाल ही में हुए तबादलों पर 2 दिन पहले दमोह पहुंचकर ज्वाइन किया है। जहां जिले के नवागत कलेक्टर ने अधिकारियों की बैठक ली और दूसरे दिन लोगों की समस्याएं जानने के लिए ग्रामीण क्षेत्र का भ्रमण कर रहे हैं। कलेक्टर सुधीर कोचर दमोह के मारुताल, ग्वारी, बरपटी क्षेत्र पहुंचे और लोगों से मुलाकात की।

सड़क पर रेत फैलाकर भागे रेत माफिया: चार ट्रैक्टर ट्राली और दो बाइक जब्त, तीन गिरफ्तार

कलेक्टर बड़े ही सहज भाव से ग्रामीणों से मिल रहे हैं और उनकी समस्या सुन रहे हैं। कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर की सबसे खास बात यह देखी गई कि उन्होंने ग्रामीणों से उनकी बराबरी से जमीन पर बैठकर उनकी बात सुनी। इस दौरान ग्रामीण क्षेत्र के लोगों ने कहा कि पहली बार ऐसा कलेक्टर देखा जो उनके साथ बराबरी से बैठकर उनकी समस्याएं सुन रहा है।

MP से दिल्ली जा रही यात्री बस पर पथराव: गाड़ी के कांच टूटे, तीन घायल, एक की हालत गंभीर

डीएम साहब ने ग्रामीणों से बड़े ही सहज भाव से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनी। लोगों ने ज्यादातर सड़क, नाली और पानी की समस्याएं बताईं। कलेक्टर ने उन्हें आश्वासन दिया है कि आचार संहिता समाप्त होते ही उनकी समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा। इसके अलावा जो भी प्रशासनिक समस्याएं हैं उन्हें तत्काल दूर किया जाएगा।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H