सतीश दुबे, डबरा (ग्वालियर)। मध्य प्रदेश में आचार संहिता लागू होते ही पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए एसपी धर्मवीर सिंह यादव के निर्देश पर ग्वालियर जिले में फरारी इनामी बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने 15 साल पुराने हत्या केस में फरार 30 हजार का इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से हथियार भी बरामद किया है।

दरअसल, एएसपी निरंजन शर्मा सूचना मिली थी कि 15 साल पुराने हत्या केस में फरार आरोपी को ग्राम पवाया सिंध नदी की तरफ देखा गया है। सूचना के आधार पर एएसपी निरंजन शर्मा, एसडीओपी जितेंद्र नगाइच और भितरवार थाना प्रभारी अतुल सिंह सोलंकी टीम के साथ मौके पर दबिश दी। पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगा, जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया।

नहीं पीने वाला भी शराब के नाम से मार खा गया: पैसे नहीं देने पर आधा दर्जन से अधिक लोगों ने जमकर पीटा, 9 के खिलाफ FIR

गिरफ्तार आरोपी खेली उर्फ बादाम कमरिया पिता राम प्रसाद कमरिया निवासी बसोड़ी के पास से 315 बोर का लोडेड देशी कट्टा और जिंदा राउंड मिला, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। बता दें कि आरोपी 2008 में ग्राम बासोड़ी में हुई उत्तम सिंह की निर्मम हत्या सहित डकैती-लूट और कई गंभीर अपराधों में फरारी कटा रहा था।

बीजेपी नेता पर FIR: जन्मदिन पर फायरिंग करना पड़ा महंगा, रिवाल्वर और कारतूस जब्त

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H