भुवनेश्वर : ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में शादी के बहाने एक अन्य महिला को धोखा देने के आरोप में पुलिस ने कथित तौर पर एक दूल्हे को उसकी बारात से उठा लिया। संबलपुर जिले के बामरा के दूल्हे बिष्णु पिंगा को छह साल पहले अपने प्रेमी को धोखा देने के आरोप में सुंदरगढ़ की धारुआदिही पुलिस ने हिरासत में लिया है।

शिकायत के अनुसार, बिष्णु का करीब सात साल पहले सुंदरगढ़ की एक महिला से संबंध बन गया था। उसने शादी का वादा कर महिला से शारीरिक संबंध बनाए रखा। लगभग छह साल पहले गर्भवती होने के बाद बिष्णु ने कथित तौर पर महिला को छोड़ दिया और महिला को कुछ भी बताए बिना चेन्नई चला गया। सूत्रों ने बताया कि उसने अपना फोन नंबर भी बदल लिया है।

सूत्रों ने बताया कि महिला ने पांच साल पहले एक बच्चे को जन्म दिया था और वह अपने बच्चे के साथ अपने माता-पिता के साथ रह रही है। पेशे से राजमिस्त्री बिष्णु हाल ही में चेन्नई से घर लौटा और उसने सुंदरगढ़ के धारुआडीही इलाके की एक महिला से शादी करने की योजना बनाई।

बिष्णु की प्रेमिका को किसी तरह इस बात की जानकारी हो गई और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने बिष्णु को उस समय हिरासत में ले लिया जब वह आज सुबह शादी के बंधन में बंधने के लिए बारात लेकर दुल्हन के घर जा रहा था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।”