बॉलीवुड के क्यूट कपल पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) लंबे समय से डेट करने के बाद 16 मार्च को शादी के बंधन में बंध गए हैं. जिसके बाद अब एक्ट्रेस और पुलकित की दुल्हनिया ने अपनी पहली रसोई बनाया है.

बता दें कि कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने अपनी पहली रसोई में देसी घी का हलवा बनाया है. दादी सास को ये हलवा इतना पसंद आया कि वह बहूरानी की तारीफ करती नहीं थक रही हैं. इसकी फोटो खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. साथ ही ये भी बताया कि आखिर उनकी दादी सास को उनका बनाया हलवा कैसा लगा है. Read More – Avneet Kaur ने सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट किया अपना Tattoo, फैंस हुए लट्टू …

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने इस हलवे में ढेर सारे बादाम और घी के साथ उन्होंने अपना प्यार इस हलवे में शामिल किया. परिवार की खुशियां इन तस्वीरों में कैद हो गई हैं. इस हलवे को उनकी दादी सास ने पास भी कर दिया. कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने एक फोटो दादी सास के साथ शेयर किया है. इस फोटो में दोनों साथ में पोज देते दिख रहे हैं.

इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने बताया कि दादी सास को उनका बनाया हलवा काफी पसंद आया. उन्होंने उनकी पहली रसोई पास कर दी है. कृति खरबंदा का ये अंदाज उनके फैंस को भी काफी अट्रैक्ट कर रहा है. Read More – Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai का डांस वीडियो आया सामने, ‘गल्लां गूड़ियां’ गाने में एक साथ झूमते आए नजर …

बता दें कि मानेसर के IT Grand होटल में पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने सात फेरे लिए हैं. ये शादी 13 मार्च से 16 मार्च तक चली है. इस शादी में दोनों की फैमिलीज और करीब दोस्तों ने शिरकत की. फिलहाल दोनों दिल्ली में ही हैं. घरवालों ने घर की बहू के साथ ढोल पर डांस किया था.