कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior ) शहर में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार मारपीट की घटनाएं सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है ग्वालियर थाना क्षेत्र से जहां आधा दर्जन बदमाशों ने एक ठेकेदार की दौड़ा-दौड़कर पिटाई कर दी। आरोपियों की पिटाई से घायल शख्स ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की है। मारपीट की यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है। 

महिला डॉक्टर की आत्महत्या से फैली सनसनीः ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, जांच में जुटी पुलिस

दरअसल  हथियापुर घास मंडी इलाके में देर रात आधा दर्जन बदमाशों ने ठेकेदार सुरेंद्र यादव की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस हमले से ठेकेदार सुरेंद्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दरअसल पुलिस ने सभी के खिलाफ मामूली धाराओं में शिकायत दर्ज की थी। जिसके बाद पीड़ित ने वरिष्ठ अधिकारियों से इसकी शिकायत की और उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई करने का निवेदन किया। इसका एक CCTV फुटेज भी सामने आया है जिसमें एक शख्स को बहुत से लोग डंडों से पीट रहे हैं। 

बीमारियां देखकर नहीं आती, सीएम स्वेच्छानुदान आचार संहिता से मुक्त हो, निर्वाचन आयोग को विधायक ने लिखा पत्र

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश भर में आचार संहिता लगी हुई है। पुलिस ऐसे समय में कड़ी निगरानी रखती है, संवेदनशील इलाकों में गश्त करती है जिससे अपराध पर लगाम लग सके। लेकिन ऐसे समय में मारपीट के मामले सामने आया पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं। अब देखना यह होगा कि आरोपियों के खिलाफ क्या कड़ी कार्रवाई की जाती है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H