Rajasthan News: हनुमानगढ़. दोस्ती कर बातों में फंसाया और फिर बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 31 लाख रुपए ठगने का मामला प्रकाश में आया है. टाउन थाने में रविवार को एक युवक ने युवती सहित पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इसकी जांच एसआई रचना बिश्नोई को सौंपी गई है. जनिश (21) पुत्र रमेश जाट निवासी वार्ड 11, लालगढ़ जाटान, श्रीगंगानगर ने पुलिस को बताया कि वह जयपुर में पढ़ाई करता था.

एक दिन लविशा (19) पुत्री राजेश सेठी निवासी प्रतापनगर, जयपुर से उसकी मुलाकात हुई. उसने दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए बताया कि वह लक्ष्मणगढ़ के एक इंस्टीट्यूट में पढ़ती है. उसके माता व पिता का तलाक हो चुका है तथा रिंकू नामक महिला के साथ उसके पिता रहते हैं. इसके बाद युवती ने अपने पिता राजेश पुत्र प्रेमचंद से भी उसे मिलवाया. इस तरह दोनों का संपर्क बढ़ गया तथा लविशा के जाल में फंस गया.

आरोप है कि लविशा, राजेश, रिंकू, प्रेमचन्द व नरेन्द्र उससे निरंतर ब्लैकमेल कर पैसे मांगते हैं. 22 अक्टूबर 2023 से लेकर 13 दिसम्बर 2023 तक 99 हजार रुपए राजेश कुमार वगैरह के खाते में ट्रांसफर करवाने पड़े. आरोपी पैसे नहीं देने पर दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देते. परिवादी ने परेशान होकर अपने पिता को सारी जानकारी दी. आरोपियों ने उसके पिता को भी ब्लैकमेल कर राजीनामा समझौता पत्र लिखवा लिया तथा 30 लाख रुपए की मांग की. यह राशि आरोपियों को दिसम्बर 2023 में दी.

इसके बाद भी आरोपी नहीं माने तथा लविशा ने फोन पर कहा कि वह हनुमानगढ़ के एक होटल में ठहरी हुई है. यदि उसने 20 लाख रुपए नहीं दिए तो वह उनके घर पर आकर हंगामा करेगी. दस फरवरी 2024 को आरोपियों ने उनको टाउन में रावतसर रोड स्थित कल्पनाज मर्फी होटल में बुलाया. आरोपियों ने 20 लाख रुपए मांगे. पैसे नहीं देने पर धमकी देकर चले गए. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें