सुधीर दंडोतिया, भोपाल। लोकसभा चुनाव 2024 (Loksabha Election 2024) को लेकर मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल है। मुख्यमंत्री से लेकर प्रदेश के सभी दिग्गज नेता सभी बूथों की जानकारियां ले रहे हैं। वहीं लगातार कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सीधी, डिंडोरी और जबलपुर जिले के चुनाव प्रचार पर रहेंगे। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव कल सीधी से चुनावी प्रचार का शंखनाद करेंगे। सीएम कल सीधी में लोकसभा प्रत्याशी (candidate) डॉ राजेश मिश्रा ( Dr. Rajesh Mishra) के नामांकन रैली में शामिल होंगे। 

कांग्रेस में टिकट वितरण को लेकर अंतर्कलह ! तीन पूर्व विधायकों और महिला नेत्रियों ने सम्मेलन से बनाई दूरी, कमलनाथ के इस खास को उम्मीदवार बनाए जाने से हैं नाराज ?

विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

मुख्यमंत्री कल बुधवार को सीधी में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री डिंडोरी जिले के बालपुर में वीरांगना रानी अवंती बाई के स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे।  इसके बाद बालपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे जबलपुर बरगी के नयानगर चरगंवा में वीरांगना अवंतीबाई के बलिदान दिवस पर आयोजित धर्म रक्षा दिवस कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम के बाद नया नगर में जैन संत आचार्य समय सागर जी महाराज के आश्रम पहुंचकर आशीर्वाद लेंगे। 

CM डॉ मोहन यादव ने ग्रामीण कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी अभियान पर की चर्चा, कहा-  इस बार जीत का रिकॉर्ड बनाएं

कमलेश्वर पटेल से होगा मुकाबला 

बता दें कि सीधी लोकसभा सीट से बीजेपी ने एक तरफ जहां डॉ. राजेश मिश्रा को चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं कांग्रेस ने यहां से कमलेश्वर पटेल को टिकट दिया है। डॉ. राजेश मिश्रा का सियासी सफर बहुजन समाज पार्टी से शुरू हुआ था। वे 2008 में सीधी विधानसभा से बतौर प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरे थे। भाजपा की ओर से डॉ मिश्रा किसी भी चुनाव में पहली बार मैदान में होंगे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H