साउथ के सुपरस्‍टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) अपनी फिल्‍म ‘GOAT’ (ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम) के लिए जैसे ही तिरुवनंतपुरम पहुंचे, एयरपोर्ट के बाहर फैंस के सैलाब ने उन्‍हें घेर लिया. क्योंकि विजय 14 साल बाद केरल पहुंचे थे. इस दौरान हुड़दंग जैसे हालात बन गए थे, और एक्टर की कार का शीशा टूट गया.

हजारों फैंस की भीड़ एक्‍टर थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की एक झलक देखने के लिए इस कदर उतावली हो गए थे कि सुरक्षा में तैनात पुलिस बलों के भी पसीने छूट गए थे. हालात ऐसे हो गए थे कि एयरपोर्ट से लेकर उनके होटल तक सड़क पर जाम लगा हुआ था. इस दौरान तिरुवनंतपुरम की सड़कों पर थलापति विजय का खूब जयकारा लगाया गया. सोशल मीडिया पर इस पूरे वाकए का कई वीडियो वायरल हो रहा हैं. इस पूरी घटना में थलापति विजय की कार के शीशे टूट गए, साथ ही कई जगह डेंट भी दिखाई दिए हैं. Read More – Avneet Kaur ने सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट किया अपना Tattoo, फैंस हुए लट्टू …

एयरपोर्ट पर फोटो-वीडियो के लिए मची होड़

बता दें कि फैंस वर्षों बाद राज्य में उनके दौरे का सुबह से ही इंतजार कर रहे थे. शाम को जब विजय तिरुवनंतपुरम में उतरे, तो वहां का माहौल पूरी तरह बिगड़ गया. सोशल मीडिया पर हैशटैग #VijayStormHitsKerala और #TheGreatestOfAllTime दिनभर ट्रेंड करता रहा.

कार की बोनट पर चढ़ गए फैंस, रास्‍ता हुआ जाम

थलापति विजय (Thalapathy Vijay) ने कार में बैठते ही फैंस का हाथ जोड़कर अभिवादन किया. एक वीडियो में देखा गया कि एयरपोर्ट से बाहर निकलने का रास्ता फैंस और एक्‍टर के झंडे से पूरी तरह जाम है. एक वीडियो में फैंस एक्‍टर की कार के बोनट पर चढ़ रहे हैं, जहां विजय अपने ड्राइवर से भी ऐसा करने से रोकने के लिए कह रहे हैं. Read More – 110 बार फेल होने के बाद बना दुनिया का सबसे बड़ा डोसा, लंबाई देख गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज …

विजय करेंगे पॉलिटिक्‍स में एंट्री, आख‍िरी फिल्‍म हो सकती है GOAT

कुछ समय पहले ही थलापति विजय (Thalapathy Vijay) ने एक्‍ट‍िंग के बाद अब राजनीति में एंट्री की घोषणा की है. फिलहाल वह विजय वेंकट प्रभु की ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (GOAT) की शूटिंग के लिए केरल में हैं. वह यहां फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग करेंगे. एक्‍टर की राजनीति में एंट्री को ध्‍यान में रखते हुए यह भी कहा जा रहा है कि यह उनकी आख‍िरी फिल्‍म हो सकती है.

GOAT की कास्‍ट

थलापति के साथ GOAT में मीनाक्षी चौधरी, प्रशांत, प्रभु देवा भी हैं. फिल्म का निर्माण एजीएस एंटरटेनमेंट के तहत कल्पना एस अघोरम, कल्पना एस गणेश और कल्पना एस सुरेश द्वारा किया गया है. फिल्म के लिए युवान शंकर राजा ने म्‍यूजिक कम्‍पोज किया है. इससे पहले इसकी शूटिंग चेन्नई, थाईलैंड, हैदराबाद और पांडिचेरी में हो चुकी है. विजय की पिछली रिलीज ‘लियो’ थी, जिसने देशभर में शानदार कमाई की थी.