अमतसर. सोशल मीडिया के जमाने में चंद मिनट में ही प्यार हो जाता है और चंद दिनों में ही सब कुछ खत्म हो जाता है. ऐसा ही एक मामला मंगलवार को अमृतसर के प्रशासनिक परिसर में देखने को मिला है. मध्य प्रदेश से आई एक लड़की आत्महत्या करने के लिए पांच मंजिला इमारत पर चढ़ गई काफी मशक्कत के बाद उसे नीचे उतर गया तो उसने कई खुलासे किए हैं.

मध्य प्रदेश की रहने वाली लड़की ने बताया है कि इंस्टाग्राम पर उसका प्रेम प्रसंग ओंकार सिंह पुत्न मनजीत सिंह निवासी सुंदर नगर बटाला रोड के साथ हो गया था. वह ओंकार सिंह से मिलने के लिए अमृतसर आई. उसे अलग-अलग होटल में रखा गया. उसके साथ रेप किया गया. जब उसने पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी तो उसकी

अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकियां दी गई. उसने थाना मोकमपुरा में शिकायत की. पुलिस केस से बचने के लिए ओंकार सिंह ने अपने परिवार के साथ मिलकर उसके साथ गुरुद्वारा साहिब में शादी कर ली. शादी के बाद फिर से उसे परेशान करने लगे और वापस मध्य प्रदेश जाने के लिए कहने लगे. पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने से आहत होकर उसने आत्महत्या का फैसला किया. आत्महत्या से पहले वह फेसबुक पर लाईव हुई. जैसे ही प्रशासनिक कांप्लेक्स में मौजूद पुलिस और अन्य सरकारी कर्मियों की नजर पड़ी तो काफी में शकत के बाद उसे नीचे उतर गया. संबंधित थाना पुलिस को कार्रवाई के लिए कहा गया है.

commit suicide