हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (National Stock Exchange, NSE) को बम से उड़ाने के धमकी मिली है। कॉलर ने फोन कर कहा कि इंडियन शेयर बेचकर अमेरिकन शेयर नहीं खरीदोगे तो बस से उड़ा देंगे। जिसके बाद एनएसई कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

दरअसल, इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र स्थित नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के कर्मचारियों के पास बम से उड़ाने की धमकी का एक कॉल आया। इसके बाद खजराना क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया। NSE के कर्मचारियों ने खजराना पुलिस को बताया कि एक अननोन नंबर से कॉल आया था। जिसमें उन्होंने कहा है इंडियन शेयर्स को बेचकर अमेरिकन शेयर अगर नहीं खरीदे तो स्टॉक सेंटर को बम से उड़ा दिया जाएगा।

स्वास्थ्य विभाग में लाखों का घोटाला! बाबू ने पत्नी के खाते में ट्रांसफर किया कर्मचारियों का वेतन, पूछताछ जारी…

पूरे मामले की शिकायत के बाद तुरंत खजराना पुलिस ने बीडीएस के साथ मिलकर ऑफिस की चेकिंग शुरू कर दी। इंदौर क्राइम ब्रांच एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया के मुताबिक रिकॉर्ड कॉल के माध्यम से धमकी मिली थी। शिकायत के बाद तुरंत बम स्क्वाड की टीम ने पूरी बिल्डिंग को सर्चिंग किया है।

MP में GST का छापा: लोहा कारोबारी के ठिकानों पर दी दबिश, दस्तावेजों की जांच जारी…

उन्होंने बताया कि इस तरीके के फोन कॉल पूरे देशभर के स्टॉक मार्केट में जा रहे हैं। जिसको लेकर लगातार जांच पड़ताल की जा रही है। जो नंबर सामने आया है उसको ट्रेकिंग पर लगाया गया है। जैसा ही नंबर ट्रेस होगा जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H