चंदौली. भारतीय जनता पार्टी ने चंदौली लोकसभा सीट से सांसद और कैबिनेट मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय को तीसरी बार उम्मीदवार बनाया है. इसको लेकर क्षेत्र में लोगों का विरोध शुरू हो गया है. डेढ़गांवा जलालपुर गांव के लोगों ने बैनर लगाकर विरोध जताया है. लोगों का कहना है कि सांसद 10 सालों से क्षेत्र से गायब हैं.

गांव के लोगों का कहना है कि उन्होंने दो बार लोकसभा चुनाव में संसदीय सीट से चुनाव जीतने वाले डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय को मतदान किया है, लेकिन सांसद कभी भी इस गांव में लोगों की फरियाद सुनने के लिए नहीं आए. ऐसे में ग्रामीणों ने रेलवे क्रासिंग के पास सांसद के पिछले 10 साल से लापता होने का बैनर लगा दिया.

इसे भी पढ़ें – Lok Sabha Election: बुद्ध की धरती कुशीनगर में होगा महासंग्राम, BJP को मिलेगी जीत या करना पड़ेगा हार का सामना

बता दें कि डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय लगातार दो बार चंदौली सीट से जीत हासिल की है. अब भाजपा ने तीसरी बार उन्हें प्रत्याशी बनाया है, लेकिन क्षेत्रावासियों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया है. लोगों ने रेलवे लाइन के गेट पर पिछले 10 सालों से गायब होने का बैनर टांग दिया है.

बैनर में लिखा है कि चंदौली के सांसद व केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय पिछले 10 सालों से लापता हैं. लोगों की मानें तो गांव के ही कुछ युवाओं ने यह बैनर टांगा है. समस्त ग्रामवासियों के निवेदन वाला यह बैनर जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक