पंकज भदौरिया, दंतेवाडा. जिला भाजपा के वरिष्ठ नेता और बारसूर से जिला पंचायत सदस्य चैतराम अटामी ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. चैतराम पूर्व विधायक भीमा मंडावी को टिकट दिए जाने से नाराज है. चैतराम ने आरोप लगाया कि उसके खिलाफ सोशल मीडिया में दुष्प्रचार किया गया है. इससे वह आहत है. सोमवार को नामांकन खरीदने का ऐलान कर दिया है

चैराम ने आरोप लगाया कि टिकट की लालच में पार्टी के ही कार्यकताओं ने फर्जी पत्र बनाकर उनकी छवि को धूमिल किया गया है. बीते दिनों भाजपा के संभावित उम्मीदवारों के खिलाफ एक पत्र सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था, हालांकि इस पत्र में भीमा मंडावी का भी नाम था. इस वायरल पत्र में दावेदारों की उपलब्धि, व्यवहार और जितने की संभावना का रिपोर्ट था. बताया ये भी जाता है कि यही पत्र पार्टी के आलाकमान को भी भेजा गया है. और इसी रिपोर्ट के आधार पर ही उम्‍मीदवार के नाम पर अंतिम मुहर लगी.

यहां पर हैं आटामी की मजबूत पकड़

समलूर, कसौली, बारसूर, गीदम क्षेत्र से धाकड़ छवि के लिए अटामी जाने जाते हैं. इनके चुनाव लड़ने से भाजपा का समीकरण बिगड़ सकता है. दंतेवाड़ा जिले में अटामी की काफी अच्छी पकड़ है.

पिछले चुनाव में भी दिया था टिकट का भरोसा

अटामी के मुताबिक पिछले चुनाव में भी उन्हें टिकट देने का भरोसा दिलाया गया और आखिर में उनके साथ धोखा हुआ. ऐसे में भाजपा में लगातार हो रही उपेक्षा से तंग आकर उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है. सोमवार को वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्टोरेट पहुंचेंगे और नामांकन फार्म लेंगे.