रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री राजनांदगांव और डोंगरगांव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे. सीएम साय 11:30 बजे रायपुर से राजनांदगांव जिले के लिए रवाना होंगे. 12:10 में राजनांदगांव में “कार्यकर्ता सम्मेलन” में होंगे शामिल होंगे. 1:50 में राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के डोंगरगांव में आयोजित “कार्यकर्ता सम्मेलन” में शिरकत करेंगे. 3:00 बजे कबीर मठ नादिया पहुंचेंगे. सीएम साय कबीर मठ में संत सम्मेलन में शामिल होंगे. उसके बाद शाम 5:15 बजे राजधानी रायपुर वापस लौटेंगे.

सचिन पायलट राजीव भवन में कार्यकर्ताओं की लेंगे बैठक

दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट का लगातार बैठक का दौर जारी है. आज सचिन पायलट के दौरे का दूसरा दिन है. पायलट आज सुबह बिलासपुर से रायपुर पहुंचेंगे. कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में आज कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे. बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनेगी. वहीं बैठक के बाद 4 बजे सचिन पायलट प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे.

BJP महिला मोर्चा महतारी वंदन योजना की हितग्राहियों को करेगी सम्मानित

बीजेपी महिला मोर्चा महिलाओं का सम्मान करेगी. महतारी वंदन योजना का पहला किस्त जारी हो चुका है. इस योजना के तहत लाभार्थी महिलाओं को आज बीजेपी महिला मोर्चा की ओर से सम्मानित किया जाएगा. बीजेपी के एकात्म परिसर में 100 लाभार्थी महिलाओं का सम्मान होगा. महतारी वंदन योजना के महिला को पहला किस्त मिल चुका है, दोपहर 3 बजे यह कार्यक्रम आयोजित होगा.

“स्वीप रसरंग“ का आयोजन आज

लोकसभा चुनाव 2024 अंतर्गत मतदाता जागरूकता संबंधी स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत गीत, संगीत से जुड़े “स्वीप – रसरंग“ कार्यक्रम का आयोजन 22 मार्च, शुक्रवार को शाम 05 बजे कला केन्द्र में किया जाएगा. इस कार्यक्रम में गीत, संगीत, साज़ और आवाज़ से जुड़े कलाकार अपनी प्रस्तुति के माध्यम से मतदाता जागरूकता का संदेश देंगे. इस कार्यक्रम में जिला और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ शहर के स्वयं सेवी संगठनों, सामाजिक संगठनों, व्यापारिक संघ, शैक्षणिक संस्थाएं भी शामिल रहेंगे. कार्यक्रम प्रस्तुतिकरण के इच्छुक कलाकार मोबाइल नंबर 9179536565 पर संपर्क कर सकते है.

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP का बड़ा प्रदर्शन

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तार पर कार्यकर्ताओं में भारी रोष है. इस गिरफ्तारी के खिलाफ आज रायपुर के अंबेडकर चौक में आप का बड़ा प्रदर्शन होने जा रहा. प्रदर्शन में प्रदेश के अलग-अलग जिलों से भी आप कार्यकर्ता शामिल होंगे.