सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा मंडला लोकसभा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की नामांकन रैली में शामिल हुए। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री व प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के साथ मां नर्मदा का पूजन भी किया। सीएम ने रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। साथ ही वनवासी बंधुओं के साथ आदिवासी लोक संस्कृति का प्रमुख वाद्य यंत्र मांदर भी बजाया। इसके बाद सीएम ने जनता को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री डॉ यादव के जनसभा में कहा कि रूस-यूक्रेन के युद्ध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सभी विद्यार्थियों को बाहर निकाला गया। पीएम मोदी ने 80 करोड़ लोगों को नि:शुल्क राशन वितरित किया, गरीब से गरीब आदमी को रहने के लिए पक्का मकान दे रहे हैं। जिसका मन पवित्र हो, आत्मा साफ हो, काम करने की दृढ इच्छा शक्ति हो, हमें गर्व है नरेंद्र मोदी के पास वो सब है।

कांग्रेस नेता ने नरोत्तम मिश्रा के बयान पर कसा तंज: कहा- बीजेपी में जाने वाले 50 कांग्रेस कार्यकर्ताओं के नाम बताए और इनाम ले जाएं…

सीएम बोले-कांग्रेस वाले बड़े अभागे हैं

सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस वाले बड़े अभागे हैं। उधर श्रीराम मंदिर का विरोध करते हैं और निमंत्रण ठुकराते हैं, यहां उनके प्रत्याशी कह रहे है कि मंदिर जरूरी है या कुछ और जरूरी है। लोकतंत्र में जनता के पास ताकत होती है, जो हमारे भगवान श्रीराम का अपमान करेगा, उस अपमान को जनता बर्दाश्त नहीं करेगी।

केजरीवाल के समर्थन में दिग्विजय के बयान पर BJP ने कसा तंजः डिप्टी CM बोले- कांग्रेस डूबता जहा, VD शर्मा ने कहा- देश विरोधी ताकतों के साथ खड़ा होना उनका चरित्र

समाज में अच्छे लोगों की जगह है…

केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर सीएम मोहन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सहयोगी दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल जिनके पास 9 बार ईडी के समन आए। जिनके मंत्री भी जेल में बंद हैं। अब मुख्यमंत्री भी जेल में है, लेकिन उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया।जनता सब जानती है। चोर-चोर मौसेरे भाई। ये जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। बेईमानों की जगह जेल में है, जेल में पहुंच गए, रस्सी जल गई, लेकिन अकड़ नहीं गई। समाज में अच्छे लोगों की जगह है, खराब आदमी जेल में जाएं।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H