अमित पवार, बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक अर्धनग्न शव मिलने की सनसनीखेज घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि महिला अपने प्रेमी से मिलने जा रही थी। इस दौरान एक नाबालिग ने उससे नशे में दुष्कर्म किया और फिर उसकी  शराब की बोतल से गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद एक दोस्त के साथ मिलकर सबूत मिटाया गया। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है। 

छोटी बहू निकली चोर, घर से 78 लाख करवाए पार, देर रात भाई को बुलाकर दे दिया पैसों से भरा बैग

 दरअसल 18 मार्च को कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनाघाटी इलाके के एक मैदान में महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला था। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू की थी। प्राथमिक तौर पर महिला का गला शराब की बोतल से काटा जाना पाया गया था। महिला से दुष्कर्म होने की आशंका भी जताई जा रही थी। जांच में पुलिस को पता चला कि 17 मार्च की रात को मृतिका रामकली अपने एक प्रेमी से मिलने के लिए जा रही थी। जिसे रास्ते में शराब के नशे में बाल अपचारी बालक मिला जिसका विवाद मृतिका के साथ में हुआ।

मालिक की बेटी से नौकर ने किया रेप: अश्लील Video बनाकर वायरल करने की दी धमकी, किडनैप कर ले गया आगरा

बैतूल एसडीओपी शालिनी परस्ते ने बताया कि बाल अपचारी ने मृतिका से पहले दुष्कर्म किया और इसके बाद शराब की बोतल से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। साक्ष्य छूपाने के लिए आरोपी ने अपने एक सहयोगी को भी हत्या के बाद बुलाया था। इस मामले में पुलिस ने 302,376,201 की धारा में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों बाल अपचारियों को न्यायालय पेश किया। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H