रायपुर. एसएसपी संतोष सिंह के निर्देश पर पुलिस विभाग के आलाधिकारी शहर के चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं. किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन ने पूरी तैयारी कर रखी है. जिले में करीब 800 से 900 जवानों को अलग अलग इलाके में तैनात किया गया है. साथ ही करीब 100 से अधिक चेकिंग प्वाइंट बनाए गए हैं.

होली के रंग में भंग न पड़े इसके लिए पुलिस विभाग ने पूरी तैयारी कर रखी है. पुलिस ने 2 दिन में ही करीब 15 लाख रूपये का चालान काटा है, जिसमे तीन सवारी, शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले और यातायात नियमों का पालन नहीं करने वाले शामिल है. साथ ही करीब 2000 हजार गाड़ियों को जब्त भी किया गया है.

जिलेभर में करीब 800 से 900 जवानों को अलग अलग इलाके में तैनात किया गया है. ताकि रंगों के इस त्योहार में किसी प्रकार का कोई खलल न हो. एएसपी लखन पटले, एडिशनल एसपी ट्रैफिक ओम प्रकाश शर्मा, यातायात डीएसपी सुशांत बेनर्जी, डीएसपी गुरजीत सिंह सहित पुलिस के आला अधिकारी शहर के सभी इलाकों में लगातार गस्त कर रहे हैं.

एडिशनल एसपी ट्रैफिक ओम प्रकाश शर्मा ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में बताया कि होली के रंग में भंग डालने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटने की पूरी तैयारी है. जिलेभर में करीब 8 से 9 सौ जवान तैनात किए हैं. इसके अलावा 100 से अधिक चेकिंग प्वाइंट भी बनाया गया है. 2 दिन में करीब 15 लाख रूपये का चालान भी कटा गया है.

बता दें कि आज रंगों का त्योहार होली शहर भर में बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. होली के रंग में भंग न हो इसके लिए हुड़दंगियों से निपटने पुलिस भी तैनात है.