कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। आज एक तरफ पूरे शहर में सभी लोग धूम धाम से होली का त्यौहार मना रहे हैं। वहीं दूसरी ओर हुड़दंग मचाने वाले लोगों से पुलिस परेशान हो गई है। आज एक कार चालक ने चेकिंग पॉइंट पर ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक जवान के ऊपर कार चढ़ाने की कोशिश की। इस हादसे में जवान बाल-बाल बच गया। वहीं आरोपी चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना फूलबाग चौराहे की है। 

पारिवारिक विवाद में चली कुल्हाड़ी: पुरुषों ने महिलाओं पर किया हमला, 3 घायल

 दरअसल होली के दौरान हुड़दंगियों को सबक सिखाने के लिए शहर के चौक चौराहा पर पुलिस बल तैनात किया गया है। इसी दौरान फूलबाग चौराहे पर गलत दिशा से आ रही कार को ट्रैफिक के जवानों ने रोका था। लग्जरी कार चालक कुछ पल के लिए रुका और पुलिस जवानों के साथ अभद्रता करने लगा। जवान से विवाद होता देख अन्य पुलिस स्टाफ भी मौके पर पहुंचा। जैसे ही कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस के स्टाफ को बढ़ता देखा तो उसने बचने के लिए टॉप गियर में गाड़ी को दौड़ाना शुरू कर दिया। 

आस्था या अंधविश्वास ? होलिका दहन के बाद अंगारों पर नंगे पैर चलते हैं ग्रामीण, 500 सालों से चली रही है परंपरा, जानिए रहस्य

इस दौरान दो जवानों ने दौड़ती कार का ड्राइवर साइड गेट को खोल कर रोकने की कोशिश की, लेकिन कार चालक जवानों को रौदने की कोशिश करता हुए तेज रफ्तार में भाग गया। इस दौरान गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ क्योंकि कार गलत दिशा में तेज रफ्तार में दौड़ी थी। ऐसे में अन्य वाहन चालक भी कार की चपेट में आ सकते थे। ट्रैफिक पुलिस SI नीरज सिंह सिकरवार ने बताया कि फिलहाल ट्रेफिक आरक्षक केशव की शिकायत पर आरोपी कार चालक के विरुद्ध पड़ाव थाना पुलिस ने फिर दर्ज कर ली है। वहीं आरोपी कार चालक पुलकित शर्मा को भी पकड़ लिया है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H