Baba Siddique Iftar party: रमजान का महीना चल रहा है. ऐसे में हर साल की तरह इस साल भी राजनेता और सामाजिक हस्ती बाबा सिद्दीकी ने मुंबई में बॉलीवुड के सितारों के लिए ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया. यह एक अच्छा मौका रहता है जहां सभी सेलेब्रिटीज एक साथ नजर आते हैं. इस इफ्तार पार्टी में सलमान खान, इमरान हाशमी, हनी सिंह, प्रीती जिंटा सहित कई सेलेब्स शामिल हुए.

बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी ने 24 मार्च को अपनी वार्षिक इफ्तार पार्टी की मेजबानी की. कार्यक्रम में सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा और टीम के साथ पहुंचे. जहां सलमान ने रेड कार्पेट पर जाने से पहले बाबा सिद्दीकी को गले लगाते हुए दिखे. इस दौरान सलमान खान चेकदार काला और सफेद कुर्ता पहना था, जिसमें वे काफी हैंडसम लग रहे थे. वहीं इफ्तार पार्टी में इमरान हाशमी ब्लू कलर के कुर्ते में जलवा बिखेरते नजर आए.

इफ्तार पार्टी में सिद्धार्थ चतुवेर्दी और विजय वर्मा भी शामिल हुए. सिद्धार्थ डार्क ब्लू कुर्ते और विजय ग्रे कलर के कुर्ते में नजर आए. वहीं कार्यक्रम में करण सिंह ग्रोवर ऑलिव ग्रीन आउटफिट में दिखे. साथ ही फैसल खान के साथ जन्नत जुबैर और उनके भाई भी शिरकत किये. जन्नत जुबैर हल्के नीले रंग के सूट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को क्लच पर्स से पूरा किया.

कार्यक्रम में सलीम खान बाबा और जीशान सिद्दीकी के साथ पोज देते नजर आए. पार्टी में ‘बिग बॉस 17’ के विनर मुनव्वर फारुकी भी मौजूद रहे. डायरेक्टर जोड़ी अब्बास-मस्तान भी अपने ऑल-व्हाइट आउटफिट में पहुंचे. डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने भी बाबा और जीशान सिद्दीकी के साथ पोज दिया. वहीं अपेंडिक्स सर्जरी के बाद अर्जुन बिजलानी पहली बार सामने आए. इफ्तार पार्टी में अर्जुन बेहद आकर्षक लग रहे थे.

बाबा और जीशान सिद्दीकी के इफ्तार पार्टी में अभिनेत्री गौहर खान भी अपने पति जैद दरबार के साथ पहुंची. अतुल और अलवीरा अग्निहोत्री ने भी पार्टी के होस्ट के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. वहीं ‘बिग बॉस 17’ की उपविजेता मन्नारा चोपड़ा भी आइवरी-गोल्ड शरारा सेट में दिखी. इफ्तार पार्टी में हुमा कुरैशी, एमसी स्टेन, अली गोनी और जैस्मीन भसीन भी शामिल हुईं.