Happy Holi 2024: आज पूरे देश में होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. सभी लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ रंगों के इस त्योहार का आनंद ले रहे हैं. ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी पूरी मस्ती के साथ होली का त्योहार अलग-अलग अंदाज में मनाया. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो अपलोड कर फैंस को बधाई भी दी.

सचिन ने होली की दी बधाईयां

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने देशवासियों को होली की बधाई दी. सचिन ने एक्स पर लिखा, ‘सभी को होली के इस खूबसूरत त्योहार पर ढेर सारी खुशियां और रंगों की शुभकामनाएं. आइए, हम सब मिलकर इसे यादगार बनाएं. होली और रंग पंचमी की हार्दिक बधाई.’

गौतम गंभीर ने होली की दी बधाईयां

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मेंटर गौतम गंभीर ने लिखा, सभी को रंगों के त्योहार होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. गंभीर ने इसके बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अपने परिवार के साथ होली मनाते दिखे.

वीरेंद्र सहवाग ने इस तरह दी होली की बधाई

सचिन और गंभीर के अलावा पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी लोगों को होली की बधाईयां दी. सहवाग ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, रंग बरसे, आप सभी को होली की बहु-बहुत शुभकामनाएं.

इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई जिसमें गंभीर कोलकाता के मैनजमेंट और खिलाड़ियों के साथ होली मनाते दिख रहे हैं. इस फोटो में गंभीर केकेआर के सदस्यों के साथ पूरी तरह होली के रंग में डूबे नजर आ रहे हैं.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H