मध्य प्रदेश के दो जिलों से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। कटनी जिले के ढीमरखेड़ा ब्लॉक में नवजात शिशु का शव मिलने से सनसनी फैल गई। इसी तरह नरसिंहपुर जिले में भी कचरे में नवजात शिशु का शव मिला है। फिलहाल, पुलिस ने दोनों मामले की जांच शुरू कर दी है।

पोटली में बंद मिला नवजात का शव

अनूप दुबे, कटनी। ढीमरखेड़ा ब्लॉक के दसरमन गांव में मंगलवार को पोटली में बंद नवजात शिशु का मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने बताया कि सचिन नामदेव के घर के पास नाली में पोटली के अंदर से दुर्गंध आ रही थी, जिसकी जानकारी सिलौंडी चौकी पुलिस को दी गई। मामले की जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी सीताराम बागरी अपने टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पोटली को खुलवाया, जिसमें नवजात बच्ची का शव मिला। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उमरिया पान भिजवाया। हालांकि, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

दिल दहला देने वाली घटना: तीन बेटियों के साथ फांसी पर झूली मां, तीन की मौत, एक बेटी की हालत गंभीर 

दर्दनाक हादसे में 2 दोस्तों की मौत, अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, 4 घायल  

कचरे में मिला नवजात का शव

दीपक कौरव, नरसिंहपुर। शहर के शांति चौक पर स्थित श्याम टॉकीज के पास कचरे में नवजात शिशु मिलने से हड़कंप मच गया। लोगों की सूचना पाकर कोतवाली थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सुबह-सुबह कोई कचरे में फेंक गया था। पुलिस की मानें तो नवजात 6-7 महीने का है। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H