शब्बीर अहमद, भोपाल। लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावी दौरे के बीच मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज भाई दूज के मौके पर सागर में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में शामिल हुए। सागर लोकसभा के सुरखी विधानसभा में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के पहुंचने के बाद बहनों ने मुख्यमंत्री को तिलक लगाया और उन्हें रक्षा सूत्र भी बांधा। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने बहनों  से संवाद किया। वहीं उन्होंने बहनों पर पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया। 

कांग्रेस में घमासान; बालाघाट से उम्मीदवार सम्राट सरस्वार का विरोध, हिना कावरे समेत कई विधायक पहुंचे दिल्ली

मुख्यमंत्री ने कहा कि बहनों का प्रेम, आत्मीयता और आशीर्वाद ही मेरे जीवन की अक्षय पूंजी है। मेरी प्रिय बहनों, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में महिला सशक्तिकरण एवं राज्य के विकास तथा जनकल्याण के समस्त संकल्पों की सिद्धि के लिए आपका यह भाई अविराम कार्य करता रहेगा। सागर के बेलहरा में ‘भाई दूज’ के पावन अवसर पर आयोजित “नारी शक्ति वंदन” कार्यक्रम में सहभागिता की। इस अवसर पर कैबिनेट साथी गोविन्द सिंह राजपूत और लोकसभा प्रत्याशी, डॉ. लता वानखेड़े समेत अन्य उपस्थित रहे।

निगम की लोगों से अपील: 31 मार्च तक भरें प्रॉपर्टी टैक्स, नहीं तो लगेगा ब्याज, लोक अदालत में भी नहीं मिलेगा फायदा

बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए सीएम मोहन यादव का धुआंधार चुनावी प्रचार दौरा जारी है। आज मुख्यमंत्री सागर और राजगढ़ दो लोकसभा के दौरे पर हैं। वहीं आज भाई दूज पर मुख्यमंत्री बहनों से संवाद किया और नारी शक्ति वंदना कार्यक्रम में शामिल हुए। सागर जिले के सुरखी के बाद वे राजगढ़ के चाचौड़ा विधानसभा में नारी शक्ति वंदना कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H