बारामती में सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार आमने-सामने: महाराष्ट्र की बारामती देश की गिनी चुनी हाई प्रोफाइल सीटों में से एक है. शरद पवार लंबे वक्त तक इस सीट से सांसद रहे और फिर उनकी बेटी सुप्रिया सुले यहां की सांसद बनीं. हालांकि सुले के लिए इस बार इस सीट से जीत पाना आसान नहीं है, क्योंकि उन्हें चुनौती खुद पवार परिवार के ही एक सदस्य से मिल रही है. बारामती सीट पर मुकाबला बेटी और बहू के बीच है.

भले ही यह दोनों महिलाएं एक ही परिवार की सदस्य हों, लेकिन सियासत की दुनिया में यह एक-दूसरे की प्रतिद्वंद्वी बन गई हैं. लड़ाई है. चुनावी सभा में सुप्रिया सुले अपनी भाभी सुमित्रा पर सीधे तो हमला नहीं करती, लेकिन राज्य की जिस महायुति कि वे उम्मीदवार हैं उस पर गंभीर आरोप लगाती हैं. सुप्रिया के प्रचार में  उनके पिता और पार्टी प्रमुख शरद पवार जुटे हुए हैं.

शरद पवार के पोते रोहित पवार जो कि एक विधायक भी हैं, लोगों के बीच जाकर अपनी बुआ के लिए प्रचार कर रहे हैं. रोहित का कहना है कि जिस तरह से पिछले साल अजीत पवार ने शरद पवार से बगावत की उसके बाद एक सहानुभूति की लहर पैदा हुई है, जिसका फायदा सुप्रिया सुले को मिलेगा.