नितिन नामदेव, रायपुर। सोशल मीडिया पर बीजेपी का कांग्रेस के खिलाफ कार्टून वार जारी है. ताजा कड़ी में भाजपा ने एक बार फिर कोरबा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत पर निशाना साधा है, जिसमें उन्हें कठपुतली बताते हुए डोर उनके पति डॉ. चरणदास महंत के हाथों में बताया गया है. इसे भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव : छत्तीसगढ़ में पूरी ताकत के साथ लड़ रही कांग्रेस, महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी योजना का मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस – दीपक बैज

छत्तीसगढ़ भाजपा की ओर से सोशल मीडिया X पर किए गए पोस्ट में सांसद ज्योत्सना महंत को कठपुतली बताते हुए उनकी डोर उनके पति डॉ. चरणदास महंत के हाथों में दिया गया है. इसके साथ ही आम जनता के हाथों में कैची थमाते हुए कैप्शन दिया गया है कि कोरबावासी इस बार रिमोट कंट्रोल नहीं सक्रिय सांसद चुनेंगे.

इसे भी पढ़ें : उफ ये गर्मी… CG में लगातार बढ़ रहा तापमान, स्कूलों का बदला गया समय, जानिए कब से कब तक होगा संचालन…

भाजपा के कॉर्टून पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि ज्योत्सना महंत वर्तमान सांसद हैं, और वे बेबाकी से बोलती हैं. धर्मपत्नी को भी भाजपा कठपुतली बोलती है. बीजेपी के पास भाषा की मर्यादा नहीं है. बीजेपी का कार्टून कोरबा की जनता का अपमान है. कोरबा की जनता ऐसे कृत्यों को बर्दाश्त नहीं करेगी.