रायपुर। लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश में जोर पकड़ते प्रचार के बीच नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत का विवादास्पद बयान सामने आया है. राजनांदगांव में हुई सभा में उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके खिलाफ लाठी पकड़ने वाला, मुड़ (सिर) फोड़ने वाला आदमी चाहिए. इसे भी पढ़ें : भाजपा का कांग्रेस के खिलाफ कॉर्टून वार जारी, फिर से ज्योत्सना महंत पर साधा निशाना, पीसीसी चीफ दीपक बैज ने किया पलटवार…

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और वर्तमान में विधानसभा में नेता-प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए प्रचार करने मंगलवार को राजनांदगांव में थे. प्रचार के दौरान वे एक के बाद एक विवादास्पद बयान देने लगे. पीएम मोदी को लेकर उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ लाठी पकड़ने वाला, मुड़ फोडने वाला आदमी चाहिए, और ये आदमी भूपेश बघेल हो सकते हैं, देवेंद्र यादव हो सकते हैं. इन्हें जीताकर दिल्ली भेजिए.

इसे भी पढ़ें : उफ ये गर्मी… CG में लगातार बढ़ रहा तापमान, स्कूलों का बदला गया समय, जानिए कब से कब तक होगा संचालन…

डॉ. महंत ने इसके पहले उद्योगपति नवीन जिंदल के भाजपा प्रवेश पर विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि रायगढ़ इलाके को जिंदल ने बर्बाद कर दिया. छत्तीसगढ़ की ऐसी-तैसी कर दी. ऐसे लोगों को जूता से मारना चाहिए. भूपेश भाई ऐसे लोगों को पार्टी में कभी नहीं लेना है.

देखिए वीडियो –