कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक 64 वर्षीय रिटायर्ड बैंककर्मी रामगोपाल रायकवार ने सूदखोर से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने अपनी मौत से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उसने बताया कि वह ब्याज में लिए गए रकम को वह चुका नहीं पा रहा था। इस वजह से उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। इससे हताश होकर उसने पेड़ पर फांसी लगा ली। पूरा मामला जिले के पाटन तहसील का है। 

मृतक बैंककर्मी ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने लिखा कि मैंने गन्नू महाराज से 25000 रूपए ब्याज पर लिए थे। जिसका वो हर महीने 20 प्रतिशत के हिसाब से ब्याज देता था। उसके बदले उसने एक ब्लैंक चेक दिया था लेकिन दो महीने से ब्याज न दे पाने के कारण सुबह गन्नू महाराज के लोग उसके घर आए आए और गाली-गलौज कर उसे धमकी दी साथ ही उसका आधार कार्ड और पैन कार्ड भी ले गए। इसी बात से परेशान होकर उसने मौत को गले लगा लिया।

इस मामले में पाटन थाना एएसआई ढालसिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र ने पुलिस को जानकारी दी कि उसके पिता ने पेड़ पर फांसी लगा ली है। इसकी सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर उसका पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर सुसाइड नोट बरमाद किया गया है जिसमें परेशान होने की बात लिखी गई थी। मामले में जो भी तथ्य आएंगे, वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।  

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H