अजयारविंद नामदेव, शहडोल। महिला लोको पायलेट की आत्महत्या मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। महिला लोको पायलेट के आत्महत्या केस को कोतवली पुलिस ने सुलझाते हुए रतलाम स्टेशन मास्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दरअसल, महिला लोको पायलेट को प्रेमी स्टेशन मास्टर ने विवाहित होते हुए भी झूठ बोलकर महिला लोको पायलट को अपने प्रेम जाल में फंसाया था, लेकिन यह राज खुलने के बाद दोनों के बीच दरार पैदा हो गई। इससे बाद युवती ने आरोपी से बातचीत बंद कर दी। लेकिन आरोपी स्टेशन मास्टर युवती को परेशान करता रहा। इस प्रताड़ना से तंग आकर प्रेमिका ने मौत को गले लगा लिया।

झांसी के रहने वाली 33 वर्षीय युवती आरती पिछले 8 सालों से शहडोल रेलवे में लोको पायलेट के पद पर कार्यरत है। जो कि वर्तमान में कोतवाली क्षेत्र में किराए के मकान में रह रही थी। आशाराम मीणा वर्तमान समय में रतलाम डिवीजन में स्टेशन मास्टर के रूप में पदस्थ है। शहडोल कटनी रेल खंड के बीच आते-जाते स्टेशन मास्टर आशाराम मीणा व महिला लोको पायलेट आरती की मुलाकात हुई थी।

रिटायर्ड बैंककर्मी ने की आत्महत्या: कर्ज के बोझ में दबकर लगाई फांसी, ब्याज पर ली रकम नहीं चुका पा रहा था 

प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने किया सुसाइड

यह मुलाकात प्रेम में बदल गई, लेकिन प्रेमी स्टेशन मास्टर ने विवाहित होने के बावजूद यह बात आरती से छुपाई। जब आरती को उसके शादीशुदा होने की जानकारी लगी तो उसने आरोपी से बात करना बंद कर दिया। जिसके बाद से ही वह उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा था और इसी कारण युवती ने सुसाइड कर लिया। शहडोल पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद अब जांच के बाद आरोपी स्टेशन मास्टर आशाराम मीणा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शीघ्र ही कोतवाली पुलिस की टीम आरोपी को गिरफ्तार करने रवाना होगी।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H