प्रदीप गुप्ता. कवर्धा. विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए शुक्रवार से शुरू हुए नामांकन पत्र भरने के क्रम में पंडरिया व कवर्धा विधानसभा से 7 लोगों ने नामांकन पत्र लिया. कवर्धा विधानसभा से सुनील साहू ने 10 हजार रुपए चिल्हर के रूप में जमा कर अपना नामांकन खरीदा.

निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन लेने सुनील साहू 50 से ज्यादा कार्यकर्ताओं के साथ थैलियों में चिल्हर लेकर कलेक्टर कार्यालय पहुंचे. नामांकन पत्र लेने के लिए जब सुनील ने चिल्हर से भरे थैली दिए तो कर्मचारियों के साथ अधिकारियों भी परेशान हो गए, और गिनने से आनाकानी करने लगे. आखिरकार कलेक्टर को दखल देना पड़ा और उनके निर्देश पर अधिकारियों ने चिल्हर को गिनना शुरू किया.

मोहल्लेवासियों ने एकत्रित कर दिए हैं सिक्के

नामांकन पत्र लेने के बाद सुनील साहू ने लल्लूराम डॉट काम के संवाददाता प्रदीप गुप्ता से चर्चा करते हुए बताया कि कवर्धा के वार्ड नं 27 रेवाबन्ध मोहल्ले में रहता है. मोहल्लेवासियों ने उसे सिक्के एकत्रित कर चुनाव लड़ने के लिए दिया है, जिसमें एक, दो, पांच और 10 रुपए के सिक्के शामिल हैं.

यहां देखिए वीडियो : [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=8EQNszanyMQ[/embedyt]

2 नवंबर तक भरे जा सकते हैं नामांकन

शुक्रवार से प्रदेश में दूसरे चरण में होने वाले 72 विधानसभा सीटों के लिए नामांकन शुक्रवार से शुरू हो गया है, जो 2 नवंबर तक जारी रहेगा. भरे गए नामांकन फार्मों की जांच और छंटनी 3 नवंबर को की जाएगी. प्रत्याशी 5 नवंबर तक अपना नामांकन वापस ले सकते हैं.