राकेश चतुर्वेदी/शिखिल ब्यौहार, भोपाल। लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी नेताओं के ताबड़तोड़ दौरे जारी है। मध्यप्रदेश में कल 5 अप्रैल को कई दिग्गजों के दौरे होने हैं। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मंडला और जबलपुर के दौरे पर रहेंगे। सीएम मोहन कल दोपहर 2.35 बजे मंडला में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद सीएम शाम 4.30 बजे जबलपुर पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रम और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो की तैयारियों का अवलोकन करेंगे। रात 8 बजे वीसी के माध्यम से प्रदेश स्तरीय साहू समाज के कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

चरण दास महंत के विवादित बयान पर फूटा सिंधिया का गुस्सा: कहा- जिन लोगों में सभ्यता ना हो, नैतिकता ना हो, ऐसे लोगों से…

शिवपुरी जिले के दौरे पर रहेंगे सिंधिया

क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल विदिशा जिले के दौरे पर रहेंगे। प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय जबलपुर जिले दौरे पर रहेंगे। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी जिले के दौरे पर रहेंगे। सिंधिया सुबह 11 बजे शिवपुरी जिले के उमरी में स्थानीय कार्यक्रम में शमिल होगें। इसके बाद दोपहर 2 बजे शिवपुरी जिले के बमोरी में स्थानीय कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे।

RSS प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे ओंकारेश्वर: आदि शंकराचार्य की 108 फीट निर्माणाधीन प्रतिमा का किया अवलोकन, सुबह करेंगे ज्योर्तिलिंग के दर्शन 

भाजपा प्रदेश कार्यालय में सीएम ने ली बैठक

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक हुई। सीएम डॉक्टर मोहन यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, हितानन्द शर्मा सहित कई दूसरे पदाधिकारी बीजेपी दफ्तर में मौजूद रहे। पीएम मोदी, अमित शाह के मध्य प्रदेश में दौरों को लेकर महत्वपूर्ण बैठक की गई। चुनावी रणनीति और 6 अप्रैल को भाजपा स्थापना दिवस को लेकर भी चर्चा की गई।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H