संदीप शर्मा, विदिशा। लोकसभा चुनाव को लेकर लगी आचार संहिता को लेकर पुलिस की नजर चप्पे-चप्पे पर है। इसी बीच मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में भूसे का परिवहन लगातार जारी है। कलेक्टर द्वारा अवैध तरीके से भूसे के परिवहन पर रोक लगाई गई है। बावजूद इसके ओवरलोड भूसे का परिवहन किया जा रहा है। जिससे दुर्घटना होने का डर बना हुआ है।

मवेशी चराने गए बुजुर्ग पर बाघ का हमला: खेत में एक घंटे बेहोश पड़ा रहा, अस्पताल में भर्ती

दरअसल, विदिशा जिले में भूसे का परिवहन लगातार किया जा रहा है। जिले के कलेक्टर द्वारा अवैध तरीके से भूसे के परिवहन पर रोक लगाई गई है। साथ ही एक जिले से दूसरे जिले में यदि कोई भूसे का परिवहन करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश भी दिए गए हैं। परंतु फिर भी जिले में लगातार ट्रॉली की सहायता से ओवरलोड करके भूसे को एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाया जा रहा है। जिससे दुर्घटना होने का डर लगातार बना हुआ है।

गिफ्ट गैलरी में अचानक उठने लगी भीषण आग की लपटें, तीन फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

भूसे का परिवहन करने वाले लोग बाज नहीं आ रहे है। ओवर लोड कर वाहन को एक जगह दे दूसरे इलाके लेकर जा रहे हैं। इन ट्रैक्टर ट्राली में ना तो कोई सुरक्षा के इंतजाम है और न ही यह लोग रोड पर चलने वालों का ध्यान रखते हैं। ऐसे में अनियंत्रित तरीके से चलने वाले भूसे की ट्रालियां कई चौक चौराहे से निकल रही है। जहां बड़े शहरों के आसपास घंटो जाम भी लग रहा है। साथ ही स्थानीय प्रशासन द्वारा भी ओवरलोड ट्रॉली के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H