Loksabha Election 2024: रायपुर. फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र में भाजपा से दोबारा प्रत्याशी बनाए गए सांसद राजकुमार चाहर के खिलाफ विरोध के स्वर अब और तेज होते जा रहे हैं. अब तक चौ. रामेश्वर के बगावती स्वजन सामने आ रहे थे, लेकिन अपने कालेज में आयोजित होली मिलन समारोह में भाजपा विधायक चौ. बाबूलाल ने अपने बेटे के लिए मंच से बगावत का एलान कर दिया. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगरा दौरे से ऐन पहले यह कदम उठाया.

राहुल-प्रियंका हालात के मारे

दिल्ली. हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव में उतरीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हालात के मारे हैं. दोनों ही राजनीति के नहीं बने हैं. उन्होंने कहा कि राहुल को किसी और क्षेत्र में हाथ आजमाना चाहिए. राहुल करीब 60 साल के हो चुके हैं और उन्हें बार-बार युवा बताकर लॉन्च किया जाता है. यही नहीं उनकी निजी जिंदगी पर भी कंगना ने टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि वह जिनसे प्रेम करते हैं, उससे शादी नहीं हो पाई. उन्हें किसी भी दिशा में सफलता नहीं मिल पा रही है. मुझे लगता है कि वह बहुत अकेले हैं.

सड़क नहीं तो मतदान नहीं

गोपेश्वर. उत्तराखंड के चमोली जिले के दूरस्थ गांवों में से एक डुमक के ग्रामीणों ने धमकी दी है कि अगर जल्द ही उनके गांव तक सड़क का निर्माण शुरू न किया गया तो वे लोकसभा चुनाव के लिए 19 अप्रैल को होने वाले मतदान का बहिष्कार करेंगे. जोशीमठ तहसील के इस गांव के लोग लंबे समय से अपनी मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. ग्रामीणों ने बुधवार को इस संबंध में एक रैली निकाली और अपनी उपेक्षा को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. रैली में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे.