संदीप शर्मा, विदिशा। मध्य प्रदेश में विदिशा जिले के स्वास्थ्य विभाग के अंतर्गत काम करने वाले क्षय रोग विभाग (टीवी विभाग) में विभिन्न मामलों में आर्थिक अनियमितताओं की शिकायत की गई थी। जिसके बाद राजधानी भोपाल से पांच सदस्यीय विशेषज्ञ डॉक्टर और प्रशासक का एक दल मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय मुखर्जी नगर पहुंचा। जहां उन्होंने विभिन्न दस्तावेजों की जांच पड़ताल शुरू की है।

MP Murder News: उमरिया में भतीजे ने चाची को कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट, विदिशा में पंचायत सचिव की हत्या से फैली सनसनी

बताया गया कि, दवा खरीदी, प्रशिक्षण और आईईसी के मामले में आर्थिक अनियमितता की शिकायत की गई थी। इस शिकायत के मामले में पांच सदस्य दल भोपाल से आज विदिशा पहुंचा। जहां उन्होंने मुखर्जी नगर स्थित मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में अपनी जांच पड़ताल शुरू की।

थ्रेसर मशीन में फंसने से किशोर की दर्दनाक मौत: गेंहू निकालते समय हुआ हादसा, तीन बहनों के बीच था इकलौता भाई, परिवार में पसरा मातम

वहीं मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर योगेश तिवारी ने जांच दल के विदिशा आने और उनके द्वारा जांच किए जाने के मामले की पुष्टि की है। हालांकि उन्होंने किस प्रकार की गड़बड़ी हुई इसके बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा। उन्होंने बताया कि, जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H