Rajasthan News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज चूरू संसदीय सीट से प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘राजस्थान समेत पूरे देश के मेरे परिवारजन लगातार तीसरी बार केंद्र में मजबूत सरकार बनाने का संकल्प ले चुके हैं।

चूरू में संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा, ‘हताशा, निराशा मोदी के पास नहीं भटक सकती। 10 सालों में जो काम हुआ वो सिर्फ ट्रेलर था। भारतीय जनता पार्टी जीवन के हर मोड़ पर गरीबों के साथ खड़ी है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने यहीं चूरू में कहा था कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा। आज दुश्मन को भी पता है, मोदी है, ये नया भारत है, ये नया भारत घर में घुसकर मारता है।

इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तुष्टीकरण का आरोप लगाया और कहा कि ये वहीं लोग हैं जिन्होंने कोर्ट जाकर भगवान राम को काल्पनिक बताया था। कांग्रेस पार्टी ने एक एडवाइजरी निकालते हुए कहा है कि राम मंदिर की चर्चा निकल पड़े तो मुंह पर ताला लगा लेना। कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा ने कभी दलितों, पिछड़ों के विकास की बात नहीं की। दशकों तक बाबा साहब आंबेडकर को भारत रत्न से वंचित रखा। मगर बीजेपी ने देश को दलित राष्ट्रपति दिए। पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति दी।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें