रायपुर। कांग्रेस केन्द्रीय चुनाव समिति की आज देर शाम हुई बैठक के बाद 40 सीटों पर अंतिम मुहर लग गई है. केन्द्रीय चुनाव समिति की मुहर लगने के बाद अब कल 40 सीटों के साथ कांग्रेस की तीसरी सूची जारी होगी. कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने दिल्ली में मीडिया से बातचीत में कहा कि कल अधिकृत प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जाएगी.

वहीं लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में नेता-प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने कहा कि शेष बचे सभी 72 सीटों पर अंतिम मुहर लग गई है. अब कहीं किसी भी सीट पर कोई पेंच नहीं फंसा है. आज केन्द्रीय चुनाव समिति आखिरी बैठक थी. अब कोई बैठक नहीं सीधे प्रत्याशियों के नाम जारी की जाएंगे. तीसरी सूची में अभी 40 सीटों के नाम घोषित किए जा रहे हैं, जबकि अंतिम सूची में बाकी 32 प्रत्याशियों के नाम ऐलान किया जाएगा.

वहीं इस बीच एक बड़ी खबर यह भी है कि रायपुर के महापौर प्रमोद दुबे को अचानक दिल्ली बुलाया गया है.  प्रमोद दुबे के दिल्ली बुलावे को लेकर राजधानी के भीतर चर्चाओं का बाजार गर्म है. कहीं प्रमोद दुबे को उत्तर विधानसभा सीट से तो चुनाव नहीं लड़ाया जाएगा ? हालांकि प्रमोद दुबे से जब हमने बात करनी चाही तो उनसे बात नहीं हो पाई, लेकिन उनके साथियों ने बताया कि वे दिल्ली के रवाना हो गए हैं.