स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रही वनडे सीरीज में विराट कोहली की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी जारी है. कोहली ने जिस तरह सीरीज के दोनों ही शुरुआती मुकाबले में बैक टू बैक शतक लगाए हैं, उससे कैरेबियाई गेंदबाज बैकफुट पर नजर आ रहे हैं. कोहली के खिलाफ कैरेबियाई गेंदबाजों की कोई भी रणनीति काम नहीं आ रही है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दूसरे वनडे मैच में कोहली ने एक बार फिर से शानदार शतक जड़ा, और इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट में सबसे कम पारी में 10 हजार रन पूरे करने वाले खिलाड़ी बन गए. इस दौरान कोहली ने कई दिग्गजों के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है.

बीसीसीआई टीवी से विराट कोहली ने कहा मेरे लिए देश का प्रतिनिधित्व करना बहुत बड़ा सम्मान है, और यहां तक कि दस साल खेलने के बाद भी मुझे ऐसा बिल्कुल भी एहसास नहीं होता है कि मैं किसी खास चीज का हकदार हूं. आपको तब भी इंटरनेशनल स्तर पर हर एक रन के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी.

विराट कोहली ने आगे कहा कि टीम को प्रतिबद्धता की जरूरत होती है. उन्होंने कहा अगर मुझे एक ओवर में 6 बार डाइव लगानी पड़े तो मैं वो करूंगा, क्योंकि ये मेरा काम है, और इसी के लिए मुझे टीम में चुना गया है. ये मेरे काम का हिस्सा है मैं किसी पर अहसान नहीं कर रहा हूं.

विराट कोहली ने कहा कि मैं इसलिए खुश हूं कि मैं इतने लंबे समय तक खेलने में सफल रहा, और उम्मीद है कि आगे भी खेलता रहूंगा.