स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैच की वनडे सीरीज जारी है. सीरीज में दो मुकाबले हो चुके हैं. तीसरा मैच शनिवार को खेला जाना है. सीरीज के बचे तीन वनडे मैच के लिए अभी हाल ही में टीम इंडिया का ऐलान हुआ, और उस टीम में केदार जाधव को नहीं चुना गया, जिसके बाद केदार जाधव ने बड़ी बात कही.

सेलेक्ट न होने के बाद बोले जाधव

भारत-वेस्टइंडीज के बीच सीरीज के बाकी बचे तीन वनडे मैच में जब केदार जाधव को सेलेक्ट नहीं किया गया, और उनसे पूछा गया कि टीम में सेलेक्ट न होने की कोई जानकारी उन्हें दी गई थी या नहीं. इस पर केदार जाधव ने कहा मुझे इसकी जानकारी नहीं है. देखते हैं क्या होता है, मुझे ये बताने वाले आप पहले व्यक्ति हैं. मुझे ये देखने की जरूरत है कि उन्होंने मुझे क्यों नहीं चुना. मैं टीम में नहीं था, इसलिए मुझे नहीं पता कि क्या योजना है, संभवत: मैं रणजी ट्रॉफी में खेलूंगा.

सेलेक्टर्स के बचाव में बोले प्रसाद

मुख्य सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने सेलेक्टर्स का बचाव करते हुए कहा कि जाधव को वापसी के लिए अधिक घरेलू मैच में खेलना होगा. उन्होंने कहा हमने केदार के फिटनेस के पुराने इतिहास को देखते हुए नहीं सेलेक्ट किया. इससे पहले भी कुछ अवसरों पर उन्होंने फिट होकर वापसी की थी, लेकिन फिर चोटिल हो गए थे, जैसे कि पिछले महीने एशिया कप में ही हुआ था,

फॉर्म में रहते समय चोटिल होना दर्द देता है- केदार

केदार जाधव ने आगे कहा कि जब आप अच्छा खेल रहे होते हैं, और चोटिल होकर टीम से बाहर हो जाते हैं तो वो दर्द देता है. सभी टेस्ट पास करने के बाद यहां मैच फिट होकर आया था, सब कुछ ठीक था. जब एक बार आप टीम से बाहर हो जाते हैं तो पता नहीं रहता कि टीम में कब वापसी करेंगे, और एक बार फिर से शून्य से शुरू करना पड़ता है.

एशिया कप के दौरान हुए थे चोटिल

केदार जाधव एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए, जिसके बाद उन्हें रिहैबिलिटेशन से गुजरना पड़ा. केदार जाधव पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर के लिए शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं, और जरूरत पड़ने पर टीम के लिए किफायती गेंदबाजी भी करते हैं.