Love Horoscope: 6 अप्रैल आज चैत्र माह के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि के साथ शनिवार का दिन है। आज शतभिषा नक्षत्र योग बन रहा है। प्रेममय जीवन (Love Life) के लिए मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के जातकों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा, आइए जानते है…

मेष

मेष राशि वाले जातकों के प्रेममय जीवन में वाद-विवाद की स्तिथि बन सकती है। यानी आज का दिन ठीक नहीं कहा जा सकता। पार्टनर से धोखा मिलने की संभावना है। प्रेम साथी की बातें अस्पष्ट रूप से प्रकट न होने पर आपके रिश्ते पर संकट के बादल दिखाई दे रहे है।

वृष

वृष राशि वाले जातकों के प्रेममय जीवन में रोमांटिक बीतने की संभावना है। अपने प्यार का इजहार करने का आज अच्छा दिन है। विवाहित जातकों का प्रेम दिन आज अच्छा होने की उम्मीद है। साथ ही लिव इन में रह रहे जातकों के लिए भी आज का अच्छा दिन रहेगा।

06 April Horoscope : मिथुन राशि के जातकों का बिगड़ सकता एग्जाम, मकर वाले सामाजिक कार्य में लेंगे भागीदारी, जानिए अपना राशिफल …

मिथुन

मिथुन राशि वाले जातकों के प्रेममय जीवन में किसी को शर्मिंदगी झेलनी पड़ सकती है। जीवनसाथी के साथ यात्रा पर जाने के योग बन रहे है। लिव इन में रह रहे जातकों से आज प्रेमी अजीबोगरीब मांग कर सकता है। कपल्स के बीच नाराजगी रह सकती है। वहीं सिंगल जातकों के लिए आज का दिन भी खाली रहने वाला है।

कर्क

कर्क राशि वाले जातकों के प्रेममय जीवन में झगड़ा होने की संभावना नजर आ रही है। इसलिए आज पार्टनर से दूरी बनाकर रखने में भलाई है। किसी बात को लेकर पार्टनर के साथ गंभीर झगड़ा हो सकता है, जिससे रिश्ते में दूरियां आने के संकेत मिल रहे हैं।

सिंह

सिंह राशि वाले जातकों के प्रेममय जीवन में विवाद की स्तिथि बनती दिखाई दे रही है। पार्टनर के प्रति आपका व्यवहार संदिग्ध रहने की संभावना है। आप अपने प्रेमी से खुलकर कुछ नहीं कह सकेंगे, प्रेमी को आपकी यह हरकत रहस्यमयी लग सकती हैं।

कन्या

कन्या राशि वाले जातकों के प्रेममय जीवन में नए संबंध बनाते समय सावधान रहना होगा। किसी मित्र से घुलने-मिलने के बारे में सोच सकते हैं। विवाह का फैसला सोच-समझकर लें, नहीं तो भविष्य में समस्या हो सकती है। विवाहित जातक पार्टनर संग रोमांटिक पलों का आनंद उठा सकेंगे। वहीं जीवनसाथी का स्वास्थय बिगड़ने की संभावना है।

8 अप्रैल को है साल की पहली सोमवती अमावस, ये उपाय अपना कर दूर करें पितृ दोष …

तुला

तुला राशि वाले जातकों के प्रेममय जीवन में कोई बात अटक सकती है, जिससे तनाव रहेगा। लव पार्टनर के साथ झगड़ा हो सकता है। विवाहित जातकों का जीवन उत्तम निकलने की संभावना है। सिंगल जातकों को नए प्रेम प्रस्ताव मिल सकते है। वहीं लिव इन में रह रहे जातकों को आज सावधान रहना होगा।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लव लाइफ में प्रेम विवाह की बात पक्की होने की संभावना है। लव पार्टनर से किसी बात को लेकर गंभीर झगड़ा हो सकता है। परिवार के लोग किसी दूसरे व्यक्ति के माध्यम से आपकी लव लाइफ के बारे में जानकारी हासिल कर सकते है। विवाहित जातकों को स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहने की जरूरत हैं।

धनु

धनु राशि वाले जातकों के प्रेममय जीवन में निराशा के भाव बने रहने की संभावना है। किसी कारणवश प्रेमी से बात न होने पर मन में संदेह की भावना आ सकती है। विवाहित जातक बच्चों को लेकर चिंता में रह सकते है।

मकर

मकर राशि वाले जातकों का प्रेममय जीवन आज औसत ही रहने वाला है। सिंगल जातक भावनाओं में आकर किसी से मन की बात न कहें, असफलता मिल सकती है। विवाहित जातकों के लिए आज का दिन उत्तम बना रहेगा। विवाह योग्य जातकों के लिए परिवार में शुभ बात चल सकती है।

कुंभ

कुंभ राशि वाले जातकों के प्रेममय जीवन में कई उलझनें आने की संभावना नजर आ रही है। खुद को रिश्तों के ताने-बाने में फंसा हुआ पा सकते है। विवाहित जातकों का दिन और दिनों की तरह अन रोमांटिक ही निकलने की संभावना दिखाई दे रही है। सिंगल जातकों को भी प्रेम मामलों में निराशा ही मिलेगी।

मीन

मीन राशि वाले जातकों के आज का दिन कुछ कठिन रह सकता है। अनावश्यक कार्यों से झगड़ा होने की संभावना दिखाई दे रही है। लिव इन में रह रहे जातकों के रिश्ते में गहराई आने की उम्मीद है। सिंगल जातक हिम्मत दिखाकर अपने दिल की बात कह सकेंगे। वहीं जीवनसाथी का स्वास्थ्य परेशान कर सकता है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H