रायपुर. नया रायपुर के सेक्टर 27 के एक फ्लैट में एक अधेड़ महिला की हत्या कर दी गई. आरोपी हत्या के बाद महिला के सोने की चूड़ियां, एटीएम और नगदी लूटकर फरार हो गया है. विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले का खुलासा शनिवार को करेगी.

पुलिस के मुताबिक नया रायपुर के सेक्टर 27 में महिला चंद्रकली शर्मा 58 वर्ष अकेली रहती थी. उसका बेटा अमित शर्मा अपनी पत्नी के साथ कुशालपुर में रहता है. वह 24 अक्टूबर को मां से मिलने आया था. इसके बाद वह फिर दोबारा 25 अक्टूबर को अपने मां से मिलने के लिए आया तो घर का सामान बिखरा हुआ मिला. कमरे में अंदर गया तो देखा कि उसकी मां पड़ी हुई थी. इसके बाद अमित ने पुलिस को सूचना दी. राखी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई.

राखी थाना पुलिस ने बताया कि मृतका चंद्रकली नया रायपुर सेक्टर 27 के ब्लाक 31 में फ्लैट नंबर 306 में अकेली रहती थी. चोर वारदात को अंजाम देने फ्लैट में दाखिल हुआ था. तभी महिला और चोर की बीच संघर्ष हुआ. महिला के गले में खंरोच का निशान है. और गले का चेन टूटकर गिरा हुआ था. घटना स्थल को देखकर लगा कि महिला ने काफी संघर्ष किया है. पुलिस ने बताया कि महिला भोपाल की रहने वाली है. उसका बेटा कुशालपुर में अपने ससुराल में रहता है. जब वह अपने मां से मिलने गुरुवार को आया तब उनको घटना की जानकारी हुई.

नया रायपुर के सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल

ब्लॉक के सुरक्षा में तैनात गार्ड से घटना के संबंध में पुलिस ने पूछताछ की. इस पर गार्ड ने किसी भी जानकारी होने से इंकार कर दिया. सेक्टर 27 के ब्लाक 31 में सीसीटीवी भी नहीं लगा है. इससे सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहा है. नया रायपुर में सारी सुविधाएं मुहैया कराने का दावा झूठे साबित हो रहे हैं.