नीरज काकोटिया, बालाघाट। पूर्व सांसद और बालाघाट लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी कंकर मुंजारे और बालाघाट से कांग्रेस विधायक अनुभा मुंजारे के रिश्ते पर सियासत की आंच पड़ ही गई। बता दें कि बसपा प्रत्याशी कंकर मुंजारे और कांग्रेस विधायक अनुभा मुंजारे पति-पत्नी हैं। आखिरकार 5 अप्रैल की रात कंकर मुंजारे ने घर छोड़ दिया है। जिसके तहत वह अब गांगुलपारा के समीप एक ग्राम में बनाई गई टेंट नुमा झोपड़ी में निवास करेंगे। इस दौरान कंकर मुंजारे भावुक भी दिखाई दिए।

5 अप्रैल की रात कंकर मुंजारे ने अपने वाहन में अपना सामान रखकर अपने घर को 19 अप्रैल तक के लिए अलविदा कह दिया। बता दें कि कंकर मुंजारे विगत कई दिनों से बालाघाट विधायक अनुभा मुंजारे के द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में किए जा रहे है चुनावी प्रचार से खासे नाराज थे, जिसके चलते उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव में वह भी चुनाव के प्रत्याशी है, ऐसे में एक ही घर में दो अलग-अलग पार्टियों के चुनावी कार्यक्रम तय नहीं हो सकते।

लोकसभा चुनाव 2024ः दूसरे चरण के नामांकन की स्क्रूटनी में 16 अभ्यर्थियों के नाम- निर्देशन पत्र निरस्त

विधायक पत्नी की जिद के आगे झुकना पड़ा

इस वजह से उन्होंने अनुभा मुंजारे को घर छोड़ने के लिए कहा था । लेकिन जब अनुभा मुंजारे ने यह कहकर घर छोड़ने से इंकार कर दिया था कि “बेटी मायके से विदा होती है, किंतु उसकी अर्थी ससुराल से निकलती है” जिसके चलते कंकर मुंजारे को विधायक पत्नी की जिद के आगे झुकना पड़ा।

BIG BREAKING: MP में बची हुई 3 सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों का ऐलान, जानिए किसे कहां से मिला टिकट

कंकर मुंजारे बोले- वे सिद्धांतों पर चलने वाले नेता

इस दौरान कंकर मुंजारे ने कहा कि वह सिद्धांतों पर चलने वाले नेता हैं, जो कहते वह कर के दिखाते हैं। उन्होंने बताया कि वह 4 अप्रैल को ही चले जाते लेकिन अनुभा मुंजारे कही बाहर गई थी, वह घर पर नहीं थी, आज वह लौट आई है, अब वह यहां नहीं रुक सकते हैं, उन्होंने कहा कि राजनीति मे साफ सुथरा पन होना आवश्यक है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H