शब्बीर अहमद, भोपाल। प्रदेश कार्यालय भोपाल में भारतीय जनता पार्टी ने स्थापना दिवस मनाया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत बड़ी संख्या में बीजेपी नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मौके पर कार्यालय में पार्टी का ध्वज फहराया गया। साथ ही बीजेपी के महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया।

सीएम मोहन यादव ने सभी कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को गर्त में डाल दिया। बीजेपी जनकल्याणकारी योजनाओं पर काम कर रही है। बीजेपी के किए हुए काम लोगों तक पहुंचाना है। पीएम मोदी के नेतृत्व में दुनिया भारत की तरफ देख रही है। सीएम मोहन ने आगे कहा कि बीजेपी गरीबों के खिलाफ कोई भी गलत काम कभी बर्दास्त नहीं करेगी। कांग्रेस ने संतो का सम्मान कभी नहीं किया। हमने संतों को राज्यसभा पहुंचाया।

प्रधानमंत्री मोदी के MP दौरे तयः भोपाल जबलपुर में रोड शो और बालाघाट में होगी सभा, तारीख का ऐलान जल्द

वीडी शर्मा ने पीएम मोदी को बताया गरीबों का मसीहा

स्थापना दिवस के मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि आज हमारा शौभाग्य है..ये अमृत काल है। हमारा दल बलिदान से बना है। दुनिया का सबसे बड़ा दल हमारा है। तकनीक से युक्त बीजेपी देश में कोने-कोने में खड़ी है। अंतिम छोर के व्यक्ति का कल्याण हमारा लक्ष्य है। कोई भी गरीब झोपड़ी में नहीं रहेगा संकल्प लेते हैं। आज दुनिया में गरीबों का मसीहा पीएम नरेंद्र मोदी हैं। गरीब मां का बेटा पीएम बना इसलिए वह गरीबों का दर्द समझता है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H