रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में आधी रात को प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. प्रेमी बिलासपुर से अपनी प्रेमिका को ईदी पहुचाने उसके घर आया था. ग्रामीणों ने दरवाजे पर पहरेदारी कर रहे प्रेमी के साथी को भी दबोच लिया. परिजनों ने दोनों युवकों को कमरे के अंदर बंद कर पुलिस को बुला लिया. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को लेकर थाने चली गई.

पूरा मामला थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है. बिलासपुर निवासी एक युवक का गांव निवासी युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. गुरुवार रात करीब 12 बजे युवक अपनी प्रेमिका को ईदी पहचाने उसके घर आया था. बताते हैं कि प्रेमी ने अपने साथ आए युवक को दरवाजे पर पहरेदारी के लिए लगा दिया. मौका पाकर प्रेमी प्रेमिका के घर अंदर पहुंच गया.

इसे भी पढ़ें – Crime : प्रेमी को फोन करके बुलाई महिला, फिर पति के साथ मिलकर किया काम तमाम, अब दंपति गिरफ्तार

इस दौरान प्रेमिका के परिजनों ने दरवाजे पर खड़े युवक से कारण पूछा तो वह घबरा गया. शक होने पर परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया. पूछताछ करने पर मालूम हुआ घर के अंदर पहुंचे युवक की यह पहरेदारी कर रहा है. परिजनों ने घर के अंदर जाकर आरोपी को संदिग्ध हालत में पकड़ लिया.

इस दौरान परिजनों ने दोनों युवकों की पिटाई की और घर के अंदर बंद कर दिया. ग्रामीणों ने दोनों युवकों के पकड़े जाने की सूचना पुलिस को दी. पुलिस दोनों युवकों को अपने साथ थाने ले गई. पूछताछ करने पर मालूम हुआ दोनों युवक बिलासपुर के हैं. पुलिस ने दोनों युवकों के परिजनों को भी थाने बुला लिया. दोनों के रिश्तेदार मामले को सुलझाने में लगे हुए हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक