Kashi Vishwanath Temple News. वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर का फेसबुक पेज पर अश्लील तस्वीर डलने के बाद हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि साइबर अपराधियों ने काशी विश्वनाथ मंदिर का फेसबुक अकाउंट हैक को कर लिया है.

शनिवार सुबह साइबर हैकर्स ने काशी विश्वनाथ मंदिर का फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया. मंदिर के फेसबुक वॉल पर अश्लील कंटेट के कुछ लिंक भी पोस्ट कर दिए गए हैं. हालांकि विश्वनाथ मंदिर न्यास की ओर से शिकायत मिलने के बाद साइबर सेल की टीमों ने मिलकर इसे कुछ ही देर में रिकवर भी कर लिया.

इसे भी पढ़ें – सुप्रीम कोर्ट ने दी बड़ी राहत, यूपी मदरसा कानून को रद्द करने वाले इलाहाबाद हाई कोर्ट के आदेश पर लगाई रोक

वहीं मंदिर प्रशासन की ओर से चौक थाने में इसकी सूचना दी गई है. जिसके बाद पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई और मामले की छानबीन में लग गई है. काशी विश्वनाथ मंदिर प्रशासन ने इसे लेकर एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया है कि कुछ शरारती तत्वों ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास का फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया है.

बता दें कि फेसबुक पर मंदिर का ऑफिशियल पेज श्री काशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट के नाम से बना हुआ है. मंदिर की मीडिया टीम ने रोजाना की तरह सुबह 10 बजे मंगला आरती के फोटो फेसबुक पेज पर अपलोड किए थे. इसके कुछ वक्त बाद ही साइबर हैकर्स ने पेज को हैक कर लिया. इसके बाद कई अश्लील तस्वीरें पोस्ट की गई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक