चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ते जा रहा है। पुलिस की कार्रवाई के बाद भी बदमाश वारदात को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला इंदौर शहर से सामने आया है। जहां पुरानी रंजिश में दो बदमाशों ने एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इस घटना से नाराज मृतक के परिजनों ने थाने के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने आरोपियों का गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, यह घटना शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के रविदास नगर की है। जहां पुरानी रंजिश में 20 वर्षीय दुर्गेश सोलंकी पर करण और कन्हैया ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती में करवाया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बाइक सवार जेबकतरों का गिरोह सक्रिय: बुजुर्ग को बाइक पर बैठाकर दिया वारदात को अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

इस घटना से नाराज परिजन और अन्य लोगों ने थाने के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि आरोपियों के अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलवाया जाए। इस मामले में पुलिस ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है, तब कहीं जाकर लोगों ने प्रदर्शन खत्म किया। हालांकि, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया और वैधानिक कार्रवाई में कर रही है।

महाकाल की नगरी में फिर दबंगई: मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं की कार टकराने पर हुआ विवाद, बदमाशों ने बीच बचाव करने आए लोगों को मारा चाकू, 6 घायल

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H