राकेश चतुर्वेदी, भोपाल: कांग्रेस के कई बड़े नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम रहे हैं। वहीं बीजेपी के ज्वाइनिंग दावे को कांग्रेस ने चुनौती दी है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के सलाहकार केके मिश्रा का बयान सामने आया है। केके मिश्रा ने कहा कि यदि 1 लाख लोगों ने बीजेपी ज्वाइन की है भाजपा सूची जारी करें।

केके मिश्रा ने कहा कि कौन हैं एक लाख लोग उनके नाम जारी किए जाएं। बीजेपी माहौल बनाने के लिए झूठ फैला रही है। चुनाव में दबाव बनाने के लिए झूठ फैलाया जा रहा है। बीजेपी झूठ बोलने में माहिर है और यह एक लाख की संख्या भी झूठी ही है।

एमपी का रण: लोकसभा के पहले चरण में किन सीटों पर कब होगा चुनाव, इन प्रत्याशियों की बीच होगा महामुकाबला, एक क्लिक में जानें सबकुछ

कांग्रेस की चुनौती पर बीजेपी का पलटवार

केके मिश्रा की इस चुनौती पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि लोग बीजेपी में लगातार शामिल हो रहे हैं। एक लाख आ चुके हैं, 2 लाख और कतार में हैं। कांग्रेस एक बार आकर बीजेपी के दफ्तर भी देख लें। वैसे कांग्रेस को कुछ यकीन होता ही नहीं। कांग्रेस को 2019 में मोदी सरकार आने का यकीन नहीं था। अब फिर आने का यकीन नहीं है। विधानसभा के चुनाव में भी बीजेपी के आने का यकीन नहीं था। राम मंदिर बनाने, धारा 370 हटाने का भी यकीन नहीं था।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H