Crime News. यूपी के मैनपुरी से शर्मनाक मामला सामने आया है. एक युवक अपनी प्रेमिका से लगातार संबंध बनाता रहा. युवती के दिखावे के लिए फिरोजाबाद में ही कोर्ट मैरिज कर ली और फिर शारीरिक संबंध बनाया. जब युवती गर्भवती हो गई तो युवक ने कहा कि पहले अपनी छोटी बहन से शारीरिक संबंध बनवाओ तभी पत्नी का दर्जा दूंगा. अब युवक का मोबाइल बंदद बता रहा है.

जानकारी के अनुसार थाना अरांव क्षेत्र की एक युवती की दोस्ती तीन साल पहले मैनपुरी के बरनाहल निवासी राहुल देवल पुत्र सन्नी देवल के साथ हो गई. दोनों आपस में बातचीत करते थे तो नियत स्थान पर मिलकर युवक शारीरिक संबंध बनाता रहा. राहुल मेडिकल की तैयारी कर रहा है और सैफई के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा है. युवती के साथ 12 मार्च को दिखावे के लिए फिरोजाबाद में ही कोर्ट मैरिज कर ली.

इसे भी पढ़ें – आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़ा, कमरे में कर दिया कैद, फिर…

बाद में युवक ने पत्नी का दर्जा देने से मना कर दिया और युवती से कहा कि वह पहले अपनी छोटी बहन से उसके साथ शारीरिक संबंध बनवाओ तभी वह पत्नी के रूप में उसे स्वीकार करेगा. मामला बिगड़ने पर युवती ने परिवार को बात बताई. युवती अब गर्भवती हो चुकी है. युवक के परिजनों से बात की तो युवक को ही गायब कर दिया. उसका मोबाइल नंबर बंद करा दिया है, ताकि दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हो. युवती मानसिक रूप से परेशान हो गई. वह एसएसपी कार्यालय पहुंची तो एसएसपी के आदेश पर थाना अरांव में आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक