अनिल सक्सेना, रायसेन। स्वास्थ्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के गृह जिले रायसेन में CMHO की कार्य प्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। महिला डॉक्टरों ने सीएमएचओ पर अभद्रता के आरोप लगाए हैं। उन्हें पद से हटाने की मांग करते हुए काम बंद कर दिया और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।

दरअसल, पूरा मामला जिला अस्पताल का है। बताया जा रहा है कि सीएमएचओ डॉ. दिनेश खत्री अस्पताल के निरीक्षण पर गए थे। इस दौरान उनके और डॉक्टरों की बीच विवाद हो गया। तभी सीएमएचओ ने उंगली दिखाकर बात की दी, जिस पर एक महिला डॉक्टर भड़क गई और कहा कि आप जूनियर हो पैसे देकर सीएमएचओ बन गए तो क्या हमको दबाएंगे।

… इसलिए लाड़ली बहन योजना बनी थी: विदिशा पहुंचे शिवराज सिंह ने कहा- हर बहन को लखपति बनाना मेरे जीवन का मिशन

महिला डॉक्टर ने कहा कि पूरे जिले की हालत खराब कर दी है। मंत्री रहते प्रभुराम चौधरी का सीएमएचओ पर हाथ था। वहीं डॉक्टरों ने काम बंद कर सीएमएचओ को हटाने की मांग लेकर कलेक्टर से शिकायत करने पहुंचे। अब देखने वाली बात यह है कि कलेक्टर इस मामले में क्या संज्ञान लेते हैं। गौरतलब है कि अगस्त 2023 में सीएमएचओ कार्यालय में करोड़ों के घोटाला का खुलासा हुआ था। वहीं सरकारी डॉक्टरों की प्राइवेट प्रेक्टिस का भी मामला सामने आया था।

ग्वालियर पहुंचे प्रशांत भूषण: EVM को लेकर जताई गड़बड़ी की आशंका, केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कहा- स्टेटमेंट पर आप किसी CM को गिरफ्तार कर लेंगे तो…

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H