Rajasthan News: बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने बीते दिनों बड़ी नामांकन रैली का आयोजन कर भाजपा-कांग्रेस की नीदें हराम कर दी थी।

दरअसल इस रैली में भारी संख्या में लोग पहुंचे थे, इस रैली की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। मगर इस रैली के बाद रविंद्र भाटी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग से भाटी के खिलाफ शिकायत की है। दरअसल कांग्रेस के साथ-साथ अब भाजपा ने भी चुनाव आयोग से रविंद्र भाटी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लघंन की शिकायत की है।

भाजपा ने बाड़मेर जैसलमेर बालोतरा लोकसभा सीट के निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन और भ्रामक प्रचार कर मतदाताओं का प्रभावित करने लगाया है।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल के निशान का एक पोस्टर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो कमल के निशान के साथ मैं हूं मोदी का परिवार के साथ भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी की जगह रविंद्र सिंह भाटी का फोटो लगी है। जिसे आधार बनाकर भाजपा ने निर्वाचन आयोग में शिकायत दर्ज की है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें