शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव (Loksabha election 2024) के लिए सरकारी कर्मचारियों को ट्रेनिंग दी जा रही है। इस ट्रेनिंग कार्यक्रम में लगभग 600 कर्मचारी गायब रहे। अनुपस्थित रहने वाले सभी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ज़िला प्रशासन ने इन कर्मचारियों की सूची तैयार की है। यह सूची भोपाल कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह दी जाएगी। कर्मचारियों पर नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी। एक अप्रैल से लोकसभा चुनाव प्रक्रिया समझाने के लिए कर्मचारियों की ट्रेनिंग शुरू हुई है। कर्मचारियों को 8 सेंटर पर ट्रेनिंग दी जा रही है। ट्रेनिंग में 16 हजार 425 अधिकारियों कर्मचारी शामिल हो रहे हैं।

कुमार इंदर, जबलपुर। मध्यप्रदेश की संस्कारधारी जबलपुर में आचार संहिता उल्लंघन का मामला सामने आया है। प्रधानमंत्री के दौरे के पहले शहरभर में भारी भरकम पोस्टर लगाए गए है। पोस्टर बैनर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, और पीएम डॉ मोहन यादव के फोटो लगे है। पीएम समेत तमाम नेताओं के लगे पोस्टर की कांग्रेस नेताओं की शिकायत के बाद भी नहीं हटाए गए गए है। शहर के विजयनगर इलाके में बिजली के खंभों में बड़े बड़े कट आउट लगाए गए है।

दर्दनाक हादसाः तेज रफ्तार कार रेलवे फाटक तोड़कर ट्रेन से टकराई, एक की मौत, एक छत्तीसगढ़ के अस्पताल में लड़ रहा जिंदगी और मौत की लड़ाई

Read More:- MP Weather Update: मध्य प्रदेश के 19 जिलों में चमक-गरज के साथ बारिश का अलर्ट, कई इलाकों में छाए बादल

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H