नितिन नामदेव, रायपुर। लोकसभा चुनाव के बीच सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. राजनीतिक पार्टियां लगातार एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. वहीं डिप्टी सीएम अरुण साव के कांग्रेस पर बिन दूल्हे की बारात के दिए गए बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि हमारे पास दूल्हा और बाराती दोनों हैं. बीजेपी डरी गई है इसलिए ऐसा बयान दे रही है. इसके साथ ही दीपक बैज ने पीएम मोदी के दौरे और कांग्रेस छोड़कर जा रहे नेताओं के भाजपा में शामिल होने पर भी बयान दिया है.

उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कांग्रेस को बिन दूल्हे की बारात की दिए गए बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास दूल्हा भी है और बाराती भी हैं. कवासी लखमा से बड़ा कोई दूल्हा हो सकता है क्या. कांग्रेस का घोषणा पत्र देखकर भाजपा बौखला गई है. इसलिए जहां भी राष्ट्रीय नेता जा रहे हैं कांग्रेस के पक्ष में माहौल है. भाजपा डरी हुई है इसलिए ऐसा बयान दे रही है.

प्रधानमंत्री मोदी के बस्तर दौरे पर तंज कसते हुए PCC चीफ दीपक बैज ने कहा कि जब भी चुनाव होता है तब प्रधानमंत्री और केंद्र के नेता बस्तर आते हैं. चुनाव के बाद कोई बस्तर झांक कर नहीं देखता. प्रधानमंत्री मोदी का बस्तर में स्वागत है. प्रधानमंत्री को बस्तर में जवाब देना चाहिए जो कांग्रेस सरकार ने आरक्षण पास किया उसे राजभवन में रोकने का काम आपकी सरकार ने क्यों रोका है. क्या आप आरक्षण देंगे आदिवासियों को? बस्तर को कहा था कि नगरनार नहीं बिकेगा पर केंद्र की बिकने वाली सूची में आज भी नगरनार शामिल है. बस्तर में इस बार भी जुमलेबाजी करके जाएंगे.

कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के भाजपा प्रवेश पर दीपक बैज का कहा कि कांग्रेस मजबूती से चुनाव लड़ रही है. जमीन स्तर पर कार्यकर्ता काम कर रहे हैं. भाजपा हमारे कई नेताओं को डराने-धमकाने का प्रयास कर रही है. प्रेशर की राजनीति भाजपा कर रही है. चुनाव का मेला है आना-जाना लगा रहता है. इससे
कांग्रेस को फर्क नहीं पड़ने वाला.