बांदा. यूपी के बांदा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने सुबह कुएं में गिरे कोबरा को बाहर निकाला और शाम होते ही उसी सांप ने निकालने वाले को डसकर मार डाला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि युवक सांप पकड़ने का शौखिन था. खेल-खेल में उसकी जान चली गई.

पूरा मामला पैलानी थाना क्षेत्र के खपतिहा कला गांव का है. यहां के रहने वाले 30 साल के रिंकू सिंह सांप पकड़ने का शौकीन था. गुरुवार को गांव के एक कुएं में कोबरा सांप गिर गया था. सूचना मिलते ही रिंकू मौके पर पहुंचा और उसे कुएं से बाहर निकाल कर ले आया. इसके बाद उसने सांप को नहलाया और उसे साथ लेकर घूमता रहा. इस दौरान सांप कभी रिंकू के हाथ से लिपट जाता, तो कभी गले से. इसी बीच अचानक कोबरे ने उसके हाथ में काट लिया. फिर रिंकू ने खुद ही कोबरा सांप को मार दिया. मगर, कुछ देर बाद उसने भी दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें – 13 साल की बच्ची ने Alexa से भगाया बंदर, मासूम बहन की बचाई जान, Mahindra के मालिक हुए कायल, कहा- पढ़ाई के बाद हमारे साथ कर सकती है Job…

बता दें कि मृतक अपने शरीर में कई जगह सांप का टैटू भी बनवा रखा था. वह हमेशा सांप पकड़ने के लिए आसपास के गांव में जाता रहता था, लेकिन सांप काटने से ही उसकी मौत हो गई. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है. 

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक