कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से आगजनी की खबर सामने आई है। जहां सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों में अज्ञात बदमाशों ने आग लगा दी, जिससे तीन कार और एक स्कूटी जलकर राख हो गई। इस मामले में पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी हो सके।

यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के हॉस्पिटल रोड की है। दरअसल, कुछ लोग रात समय सड़क पर कार और बाइक पार्क कर घर चले जाते हैं। आज सुबह अज्ञात बदमाशों ने रोड किनारे खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया और फरार हो गए। मॉर्निंग वॉक निकले लोगों ने आग की लपटें देखी और तुरंत इसकी सूचना पुलिस और दमकल टीम को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची।

पुजारी पर 13 साल की नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप: डरा-धमका कर एक साल से कर रहा था रेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

दमकल कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक तीन कार और स्कूटी जलकर राख हो चुकी थी। कार मालिक और आसपास के लोगों ने बताया कि कल ही अज्ञात व्यक्ति ने कार में आग लगा दी थी। रेत डालकर आग बुझाया गया था। दो दिन में यह दूसरी घटना है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आसपास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है।

स्ट्रिंग ऑपरेशनः कमीशन दो नहीं तो भविष्य निधि की फाइल रिजेक्ट, कियोस्क सेंटर के माध्यम से दलाल लेते है पैसा

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H